जानिए 2017 फेमिना मिस इंडिया मनुषी चिल्लर को किसने पहनाया जीत का ताज

एनएनआई ( मुम्बई)    हरियाणा की मनुषि चिल्लर एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 की विजेता रहीं। रविवार 25 जून को यशराज स्टूडियो में आयोजित समारोह में मिस हरियाणा मनुषि को एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 का ताज पहनाया गया। मेडिकल स्टूडेंट रहीं मनुषि को इस अवॉर्ड की पिछली बार की विजेता रहीं प्रियदर्शिनी चटर्जी ने ताज पहनाया। अब दिसंबर में वह चीन में होने वाली मिस वर्ल्ड 2017 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। मनुषि ने मिस फोटोजेनिक अवॉर्ड भी जीता है।

अपने सफर के बारे में जब उनसे पूछा गया, तो उन्होंने बताया- कॉन्टेस्ट के 30 दिनों से मैं एक विजन के साथ आगे बढ़ी कि मैं दुनिया को बदल सकती हूं. इस प्रतियोगिता में दूसरी रनरअप का खिताब बिहार की प्रियंका कुमारी ने जीता. पहली रनरअप की विजेता जम्मू-कश्मीर की सना दुआ रही ।

डॉक्टर दंपति की बेटी मानुषी ने दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल और सोनीपत के भगत फूल सिंह गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वीमेन से पढ़ाई की है। प्रतियोगिता के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'मेरा मानना है कि जीवन में केवल एक चीज निश्चित है और वह अनिश्चितता और यही इस प्रतियोगिता की खासियत है।'

2017 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। मनुषि ने मिस फोटोजेनिक अवॉर्ड भी जीता है।

प्रतियोगियों को पूर्व सुपर मॉडल्स, बॉलिवुड स्टार्स, सिलेब डिजाइनर व मिस वर्ल्ड रह चुकी हस्तियों द्वारा जज किया गया। इन सिलेब्स में मनीष मल्होत्रा, अर्जुन रामपाल, अभिषेक कपूर, विद्युत जामवाल, बिपाशा बसु जैसे नाम भी शामिल हैं।