खुलकर बरसे बादल तो नहर बन गई सड़कें, थमी NH-1 की रफ्तार

हरियाणा के विभिन्न जिलों में गुरुवार अलस्सुबह बादल खुलकर बरसे। बारिश के बाद मौसम खुगवार हो गया, लेकिन शहरी क्षेत्रों में जलभराव की समस्या भी पैदा हुई। गलियां व सड़कें नहरों की तरह लग रही थी। साथ ही पानीपत में नेशनल हाईवे नंबर-1 पर भी जलभराव के चलते काफी देर तक ट्रैफिक प्रभावित रहा। 2 घंटे झूमकर बरसे काले बादल...

- बता दें कि बुधवार को भी प्रदेश के कई जिलों में अच्छी बारिश हुई थी। अंबाला तो जैसे जलमग्न ही हो गया था, जहां कैबिनेट मंत्री अनिल विज का रिहायशी इलाका भी नहीं बचा। उनकी कोठी में भी बारिश का पानी घुस गया था।

- बाद में भी बुधवार दिन और फिर रातभर आसमान काली घटाओं का घुंघट ओढ़े रहा। मौसम सुहाना रहा और लोगों की रात चैन से गुजरी, लेकिन गुरुवार की सुबह होते-होते एकाएक बारिश शुरू हो गई।

- पानीपत, रेवाड़ी, भिवानी, साेनीपत, गोहाना, करनाल और अन्य इलाकों में लगभग 4 बजे शुरू हुई मूसलाधार बारिश लगभग 6 बजे तक जारी रही। हालांकि बाद में भी रुक-रुककर हल्की बूंदाबांदी जारी है।

- उधर बारिश के चलते लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। शहरी क्षेत्रों की सड़कें जहां नहरों की तरह नजर आ रही थी, वहीं सुबह का वक्त होने के कारण नौकरी-पेशा लोगों का ड्यूटी पर जाने का तो ऐसे में जलभराव की समस्या के चलते लोगों को पानी से गुजरना पड़ा। कई वाहन चालकों को तो पानी में बंद हो जाने के