चुनाव नतीजे आने के तुरंत बाद काम में लग गए पीएम, ओखी प्रभावित इलाकों को किया मुआयना

मंगलौरः गुजरात और हिमाचल प्रदेश में मिली शानदार जीत के बाद पार्टी मुख्यालय में आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम के बाद आराम करने के बजाय पीएम नरेंद्र मोदी चक्रवाती तूफान ओखी से प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने दक्षिण के राज्यों के लिए निकल पड़े। देररात वे कर्नाटक के मंगलौर शहर पहुंचे।

वहां से आज सुबह लक्ष्यद्वीप के निकल गए। पीएम मोदी ने हेलीकाॅप्टर से लक्ष्यद्वीप के चक्रवाती तूफान से प्रभावित इलाकों को देखा। बाद में अधिकारियों के साथ राहत अभियान को लेकर बैठक की। 

गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव करीब 40 दिनों तक थकान भरे प्रचार के बाद उम्मीद की जा रही थी कि पीएम मोदी कुछ दिनों के लिए आराम करेंगे लेकिन नतीजे आने के तुरंत बाद ही वे काम में लग गए। मोदी आज चक्रवाती तूफान ओखी प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं।

पीएम मोदी इस दौरान लक्षद्वीप, तमिलनाडु और केरल समेत अन्य दक्षिणी राज्यों का दौरा करेंगे। मोदी सोमवार देररात ही कर्नाटक के मैंगलोर पहुंच गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप पहुंच कर ओखी प्रभावित क्षेत्र की रिव्यू मीटिंग की।  प्रधानमंत्री इसके साथ ही मछुआरों एवं किसानों के प्रतिनिधिमंडलों सहित तूफान प्रभावित लोगों से भी मुलाकात करेंगे.

उल्लेखनीय है कि नवंबर के आखिर और दिसम्बर के आरंभ में चक्रवाती तूफान ओखी ने केरल, तमिलनाडु और लक्षद्वीप के कई हिस्सों में भारी तबाही मचाई थी। आपको बता दें कि अभी हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी यहां आकर मछुआरों से मुलाकात की थी।

पीएम तमिलनाडू और केरल के चक्रवात प्रभावित इलाकों का भी निरीक्षण करेंगे। 

मंगलौर पहुंचने पर पीएम का जोरदार स्वागत किया गया। रास्ते के दोनों ओर भारी संख्या में लोग पीएम को देखने के लिए खड़े थे।