गोवा में छुट्टियां मना रही हैं सोनिया, समुद्र तट पर चलाईं साइकिल, लोगों ने ली सेल्फी

गोवाः दिल्ली की राजनीतिक चहल पहल से दूर सोनिया गांधी इन दिनों गोवा के समुद्री तटों के पास छुट्टियां मना रही है। कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी अचानक किसी को कुछ बताए बिना ही गोवा में छुट्टियां मनाने पहुंची।

यहां तक कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को भी सोनिया के गोवा जाने के कार्यक्रम की जानकारी नहीं थी। गुरुवार सुबह साउथ गोवा में अपने कुछ करीबियों के साथ साइकिल चलाती हुई दिखीं तो ही लोग जान पाए। 

गुरुवार सुबह सोनिया गांधी को साइकिल चलाते देख लोगों को विश्वास नहीं हुआ। लेकिन जब लोगों ने आसपास एसपीजी सुरक्षा देखी तो उन्हें यकीन हो गया कि यह सोनिया गांधी ही हैं। सोनिया काफी खुश नजर आ रही है। सोनिया को इस अंदाज में देखकर लोग उनके साथ सेल्फी खिंचवाने लगे। 

दरअसल, बेटे राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौपने के बाद सोनिया ने क्रिसमस और न्यू इयर पर छुट्टियां मनाने का फैसला लिया। इसकी जानकारी सिर्फ राहुल और प्रियंका को ही थी।

बताया जाता है कि प्रियंका ने एक सप्ताह पहले आकर यहां साउथ गोवा के लीला होटल में रूम बुक कराई थी। सोनिया साउथ गोवा के लीला होटल में ठहरी हैं। वे जनवरी में वापस दिल्ली लौटेंगी।

सोनिया गांधी यहां काफी रिलैक्स मूड में दिखीं। लीला होटल में उन्होंने ब्रेकफास्ट में मसाला डोसा भी खाया। सुबह होटल के पास समुद्र के किनारे कुछ देर साइकिल भी चलाई। इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। 

बताया जा रहा है कि सोनिया के साथ उनकी बेटी प्रियंका वाड्रा भी गोवा आई हुई हैं। 

सूत्रों के मुताबिक, बेटे राहुल गांधी को कमान सौंपने के बाद सोनिया गांधी पार्टी से पूरी तरह से रिटायरमेंट चाहती हैं। ताकि वे एक लंबी सी छुट्टी पर जा सकें।