देहरादून की डाॅ ज्योति बनीं मिसेज इंडिया क्लासिक, देशभर से 24 महिलाओं ने लिया था भाग

देहरादून-यहां आयोजित एक ब्यूटी काॅन्टेस्ट के फिनाले में डॉक्टर ज्योति ने सबसे ज्यादा नंबर हासिल कर मिसेज इंडिया क्लासिक का खिताब अपने नाम कर लिया। काॅन्टेस्ट में देश भर से आये 24 प्रतियोगियों ने भाग लिया।

देहरादून की डाॅ ज्योति ने हर स्टेज पर सबसे ज्यादा नंबर हासिल कर मिसेज इंडिया क्लासिक ताज पर कब्जा किया। पेशे से डॉक्टर ज्योति ने देश भर में हुए ऑडियंस के बाद फाइनल में जगह पाई। टॉप में रहकर ताज अपने सर पर रखा। 

मिसेज इंडिया क्लासिक ब्यूटी पेजेंट का ताज जीतने के बाद ऋषिकेश आने पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल  ने डॉक्टर ज्योति को सम्मानित किया। ज्योति के पति भी पेशे से डॉक्टर हैं।

दोनों चिकित्सक पिछले काफी समय से सामाजिक सेवा से जुडे़ हुए है। डॉक्टर ज्योति ने बताया कि समाज को एक संदेश देने के लिए उन्होंने ब्यूटि काॅन्टेस्ट में भाग लिया।

अपने पेशे के अलावा भी आप समाज के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। इस सफलता मंे उनके पति डॉक्टर संजय का भी अहम हाथ रहा है। उनके समर्थन, साथ के बिना इस मुकाम तक पहुंच पाना संभव नहीं था।

इस प्रतियोगिता का ऑडिएंस उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड ,महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश आदि प्रदेशों से हुए। 24 दिसंबर को देहरादून ग्रैंड फिनाले हुआ जिसमें डाॅक्टर ज्योति को विजेता घोषित किया गया। 

ज्योति के पति डॉक्टर संजय का कहना है कि महिलाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलना चाहिए उनमे बहुत इच्छा शक्ति होती है। आज की महिला किसी भी क्षेत्र में पुरुष से कम नहीं है।