गिरफ्तार एअरहोस्टेस ने उगले कई राज, आधे-आधे पर होता था सौदा

नई दिल्लीः इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एअरपोर्ट से गिरफ्तार की गई एअर होस्टेस ने पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासा किया है। उसके बयान के आधार पर पुलिस ने हवाला ऑपरेटर अमित कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने अमित के विवेक विहार स्थित आवास पर छापा मारकर भारी मात्रा में विदेशी करंसी बरामद की है। अमित ने फ्लाइट में एयर होस्टेस से दोस्ती करके उसे पैसे ले जाने के लिए मनाया था।

डायरेक्टोरेट आॅफ रेवन्यू इंटेलिजेंस की टीम ने अमित के विवेक विहार स्थित घर पर छापेमारी कर वहां से 3 लाख रुपये कैश और 1600 डॉलर बरामद किए हैं। 

गिरफ्तार एअरहोस्टेस ने बताया कि उसने 2 महीने में 7 बार हांगकांग पैसा ले जा चुकी है। इसमें करीब 10 लाख यूएस डॉलर ठिकाने लगाया गया है। सोमवार की सुबह जेट एयरवेज में काम करने वाली इस एयर होस्टेस को 80 हजार डॉलर (3.21 करोड़ रुपये) कैश के साथ ने गिरफ्तार किया गया था।

एक जांच अधिकारी ने बताया कि एयरहोस्टेस अपने बैग में छिपाकर पूरी रकम ला रही थी। उसने नोटों के बंडल को एल्यूमीनियम फॉयल में लपेटकर बैग में इस तरह छिपा रखा था कि वह कोई खाद्य पदार्थ की तरह लगे। एयरहोस्टेस हवाला के जरिए विदेशी करेंसी बाहर भेजती थी। बाहर भेजे जाने वाली रकम का आधा हिस्सा खुद लेती थी।