पति-पत्नी की कारस्तानी: कानपुर की लड़की को इटावा ले जाकर युवक को बेच दिया

कानपुरः यहां से अगवा की गयी लड़की को बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लड़की का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी ने उसे घुमाने के बहाने से इटावा ले गए और उसको एक युवक को बेचकर उससे जबरन उसकी शादी करवा दी।

किसी तरह उनके चंगुल से छुटकर लड़की कानपुर पहुंचीं और पुलिस को आपबीती बताई। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है।

चकेरी थाना क्षेत्र के संजीव नगर में रहने वाली 18 वर्षीय लड़की 22 दिसम्बर को लापता हो गई थी।  लड़की के लापता होने पर उसके परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।

जिसके बाद से पुलिस उसकी लगातार खोजबीन कर रही थी। बीते बुधवार को लड़की वापस अपने घर आ गई और उसने अपने साथ हुई आपबीती बताई तो परिजनों के होश उड़ गए।

लड़की ने आरोप लगाया है कि पड़ोस की रहने वाली कल्पना और भूपेंद्र उसको बहलाकर इटावा ले गए और वंहा पर ऋषि नाम के लड़के के साथ उसकी शादी करा दी। दोनों पैसे लेकर चले गये।

लड़की का कहना है कि कल्पना अपने भाई एक्सीडेंट होने की बात कहकर अपने साथ ले गई थी और कहा था कि तुमको पैसा मिलेगा। लड़की का कहना है की जब सब लोग सो रहे थे तब किसी तरह वंहा से निकलकर वापस आ पाए है। 

लड़की को अगवा कर बेचने के मामले में एसपी का कहना है कि चकेरी थाने में अपहरण का मुकदमा लिखा गया था। उसे बरामद कर लिया गया है।

लड़की ने जिन लोगों पर आरोप लगाया है उनको भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।