गाजियाबाद : स्कूल टीचर की पिटाई से 7 साल के मासूम की मौत

गाजियाबाद.  यहां लोनी क्षेत्र के इंद्रा मार्केट कालोनी स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले सात साल के मासूम की बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि टीचर की पिटाई से बच्चे की हालत बिगड़ गई थी। जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

-लोनी कोतवाली के टोली मोहल्ले में रहने वाला आठ वर्षीय मासूम कातिब पास ही के एक निजी स्कूल में KG कक्षा का छात्र था। 

-कातिब के परिजनों का आरोप है कि बुधवार सुबह कातिब स्कूल गया था और वहां उसकी टीचर ने उसको पानी पीने के लिए जाने पर इतना मारा की उसकी हालत बिगड़ गई।

-आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान कातिब की मौत हो गई। 

वहीं बड़ा सवाल ये भी है कि शीतलहर के चलते डीएम ने कक्षा आठ तक के सभी स्कूलों को बंद रखने के आदेश दिए थे। लेकिन बावजूद इसके लोनी क्षेत्र के निजी स्कूल डीएम के आदेशों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे है।

-बच्चे के पिता की माने तो जब टीचर द्वारा उनके बेटे के साथ मारपीट की गई तो उसकी हालत खराब होने तक की सूचना उन्हे स्कूल प्रबंधन द्वारा नहीं दी गई ।

-मौके पर पहुंचे SDM लोनी और खंड शिक्षा अधिकारी ने बारीकी से परिजनों की बात सुनी और दोषी पाए जाने पर स्कूल के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है। उधर स्कूल प्रबंधन फिलहाल पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए है।