डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने किया निवाण टाइम्स का विमोचन, विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियां थीं मौजूद

गाजियाबाद। प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को यहां आयोजित एक समारोह में दैनिक निवाण टाइम्स को लाॅन्च किया। साहिबाबाद के रेडिसन ब्ल्यू होटल में आयोजित समारोह में केशव मौर्य ने कहा कि सोशल मीडिया के इस जमाने में अखबार चलाना बेहद चुनौतीपूर्ण काम है। पोर्टल मीडिया के आने से हर वक्त खबरें मोबाइल पर आती रहती है। पत्रकारिता का दायरा बढ़ता जा रहा है। 

साप्ताहिक से दैनिक करने पर अखबार के संचालकों को बधाई देते हुए केशव मौर्य ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि पत्रकारिता के मापदंडों पर चलकर यह अखबार जनता की आकंाक्षाओं पर खड़ा उतरेगा। 

उन्होंने कहा कि पत्रकारिता से मेरा भी संबंध रहा है। मैंने कौशांबी में अखबार बांटने और उसमें लिखने का काम भी किया है। केशव मौर्य ने कहा कि बिना किसी डर के निष्पक्ष तरीके से खबरों को पाठकों तक पहुंचाने के लिए निवाण टाइम्स के पास मजबूत टीम है।

इस मौके पर प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा, क्रिकेटर सुरेश रैना, समाचार प्लस के चीफ एडिटर उमेश कुमार, मेयर आशा शर्मा, अभिनेत्री महिमा चौधरी, एग्जीक्यूटिव एडिटर प्रवीण साहनी, विधायक सुनील शर्मा, अजीतपाल त्यागी, बीजेपी के क्षेत्रीय संगठन मंत्री सतेंद्र शिशौदिया, जिलाध्यक्ष बसंत त्यागी, महानगर अध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी समेत समाज के विभिन्न वर्गों से जुडे़ बड़ी संख्या में हस्तियां मौजूद थीं। निवाण टाइम्स के ग्रुप एडिटर शंभूनाथ शुक्ल और संपादक कपिल त्यागी ने अतिथियों का आभार प्रकट किया।