एअर एशिया कराएगा 2699 रुपए में विदेश का सैर

नई दिल्लीः एयर एशिया ने मात्र 2699 रुपये विदेश का सफर कराने वाला ऑफर दिया है। ऑफर की वैधता 1 अगस्त 2018 से शुरू होगी और 31 जनवरी 2019 तक रहेगी। ये एक प्रमोशनल सेल आॅफर है।

इससे भुवनेश्वर, कोच्चि, गोवा, नई दिल्ली, जयपुर, त्रिचुरापल्ली, बंगलोर, चेन्नई और विशाखापत्तनम से कुअलालंमपुर, बाली, सिंगापु, बैंकॉक जैसे कई देशों में जाया जा सकता है।

इस सेल का फायदा उठाने के लिए आपको एडवांस बुकिंग करानी होगी। एयर एशिया की वेबसाइट में भी सर्च करने पर पता चलता है कि अगस्त में भुवनेश्वर से कुअलालंमपुर के लिए एक तरफ का किराया 2,698 रुपये है।

इसके अलावा कोच्चि से कुअलालंमपुर (रुपये 3,399 से शुरू), कोलकाता से बाली (रुपये 8,499 से शुरू), चेन्नई से कुअलालंमपुर (रुपये 4,399 से शुरू), हैदराबाद से कुअलालंमपुर (रुपये 5,999 से शुरू), नई दिल्ली से कुअलालंपुर (5,390 रुपये से शुरू) तक के आॅफर है।  

लेकिन इस प्रमोशनल सेल क लिए शर्ते रखी गई हैं। इनको टिकटों को एअरएशिया की साइट से ही बुक करा सकते हैं। इसको क्रेडिट, डेबिट और चार्ज कार्ड से बुक करा सकते हैं।

टिकटों के किराए में टैक्स जुड़ा हुआ होगा। एयर एशिया ने कहा है कि इन टिकटों के लिए सीटों की संख्या सीमित है। हो सकता है कि बुक कराते समय टिकट उपलब्ध न हो। ये किराए एक तरफ के हैं। सभी ऑफर एयर एशिया के नियमों के मुताबिक होंगे।