इस लापता कुत्ते का पता बताओ,10 हजार कैश के साथ एक IPHONE घर ले जाओ

वाराणसी. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक अजोबो-गरीब मामला सामने आया है। इस मामले में यूपी पुलिस को भी चौंका दिया है। दरअसल, यहां रहने वाले एक युवक का कुत्ता खो गया है। इसको लेकर मालिक ने पुलिस में शिकायत दी है। लेकिन इसमें एक मजे की बात यह है कि इस परिवार ने कुत्ते के गुमशुदा होने के पोस्टर छपवा दिए है और इन पोस्टरों में दावा किया जा रहा है कि अगर कोई व्यक्ति लापता कुत्ते के बारे में जानकारी देता है तो उसे कैश प्राइज के साथ एक आईफोन गिफ्ट में दिया जाएगा। इस मामले की चर्चा पूरे शहर में हो रही है और हर कोई हैरान है। 

-यह पूरा मामला मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के विद्यापीठ चौक का है। 

-यहां सरकारीपुरा गांव के रहने वाले अशोक मौर्य का पालतू कुत्ता 26 जनवरी को लापता हो गया। 

-विदेशी नस्ल के इस कुत्ते को घर वाले प्यार से डॉगी बुलाते हैं। उसके अचानक लापता होने के बाद कुत्ते के मालिक अशोक के घर में उसके बच्चों ने खाना-पीना छोड़ रखा है। 

-यही वजह है कि पहले अशोक ने अपने डॉगी को तलाशने के लिए पब्लिक की मदद लेने की ठानी और पूरे क्षेत्र में इसकी फोटो के साथ बैनर, पोस्टर लगवाकर इसकी तलाश शुरू की। 

-इसके लिए अशोक ने डॉगी को ढूंढ कर लाने वाले को 10 हजार रुपए का नकद इनाम और एक आईफोन देने की भी घोषणा की।

-अशोक को जब 10 हजार रुपए ईनाम की राशी और आईफोन देने की घोषणा के बावजूद उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। तो वह मंडुवाडीह थाने पहुंचे और डॉगी की गुमशुदगी की तहरीर दी। 

-इसके बाद से पुलिस भी परेशान है कि अब मुकदमा दर्ज करें या नहीं। फिलहाल, कुत्ते के मालिक अपने डॉगी को ढूंढने के लिए सभी प्रयास जारी रखे हुए है।