किसने कहा उत्तराखंड के सारे मंत्री उनके सामने केकड़े हैं, वे शेर है और शेर ही रहेंगे

हरिद्वारः खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने हरिद्वार जिला पंचायत को लेकर अपनी ही सरकार के खिलाफ बड़ा हमला बोल दिया है। हरिद्वार जिला पंचायत के एक सदस्य से  चैंपियन बेहद नाराज है। उन्होंने आगामी 13 फरवरी को अमित शाह और प्रधानमंत्री से मिलकर हरिद्वार की समस्या सामने लाने की सीधे-सीधे चेतावनी दे डाली है।

चैंपियन ने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि उत्तराखंड के सभी मंत्री उनके सामने केकड़े हैं। जबकि वो शेर है शेर थे और शेर ही रहेंगे। चैंपियन ने कहा कि उनकी सरकार में उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। सरकार बेसिर पैर निर्णय ले रही है।

उन्होंने मई 2017 में प्रदेश के दुग्ध विकास मंत्री धनसिंह रावत से विभाग के सयुंक्त निदेशक को हटाने की बात कही थी लेकिन उस भ्रष्ट अधिकारी को आज तक नहीं हटाया गया हालांकि उन्होंने उसके बाद सीएम त्रिवेंद्र रावत से भी सयुंक्त निदेशक को हटाने की मांग की थी लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। 

चैंपियन ने बताया कि विडंबना यह है कि दस महीने बीत जाने के बाद भी भ्रष्ट अधिकारी का  स्थानान्तरण नहीं हुआ। लेकिन अब मामूली से जिला पंचायत के सदस्यों के कहने पर हरिद्वार के जिला पंचायत अधिकारी का अचानक तबादला कर दिया गया। चैंपियन ने कहा कि ये जीरो टॉलरेंस की सरकार का दोहरा मापदंड है।

त्रिवेंद्र सरकार से वो इसका जवाब जरूर मांगेंगे। चैंपियन का गुस्सा यहीं नहीं रुका उन्होंने बड़ी बेबाकी के साथ बिना किसी मंत्री का नाम लिए बगैर कहा कि आखिर सरकार किस मंत्री के दबाव में काम कर रही है कौन मंत्री है जिसके दबाव में सरकार है।

उसका नाम उजागर करें जबकि जिले के 6 विधायक जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी तक लिख कर दे चुके है। चैंपियन ने कहा कि वो बीजेपी के रष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मोदी जी के सामने अपनी बात रखेंगे। हरिद्वार के साथ दोहरा व्यवहार जो हो रहा है उसकी बात को रखने के लिए 13 फरवरी को दिल्ली रवाना होंगे।