जानें आखिर प्रोड्यूसर्स के लिए दीपिका पादुकोण को सफलता की गारंटी क्यों कहते है

नई दिल्लीः दीपिका पादुकोण को प्रोड्यूसरों के लिए लकी माना जाता है। उनकी हर फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर कमाल करती है। 

हाल ही में रिलीज पद्मावत को अबतक की सबसे ज्यादा सफल और कमाउ फिल्मों की श्रेणी में रखा जाने लगा है। विरोध के बावजूद दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। फिल्‍म ने अबतक बॉक्‍स ऑफिस पर 245.80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। संजय लीला भंसाली की यह फिल्‍म 25 जनवरी को 

हालांकि दीपिका की यह पहली फिल्‍म नहीं है जिसे दर्शक पॉजिटिव रिस्‍पांस दे रहे हैं। अपने 10 साल के करियर में दीपिका ने कई ऐसी फिल्‍में दी है जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। 

यह कहना कतई गलत नहीं होगा कि आज की तारीख में दीपिका प्रोड्सरों के लिए सफलता की गारंटी बन गई है। आइए, देखते है उनकी दूसरी फिल्मों की बाॅक्स आॅफिस रिपोर्ट-

चेन्‍नई एक्‍सप्रेस

रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका की चेन्‍नई एक्‍सप्रेस ने 227.13 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्‍म में दीपिका के साथ शाहरुख खान भी नजर थे। रोहित शेट्टी के निर्देशन बनी इस फिल्‍म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

हैप्‍पी न्‍यू ईयर

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने कॉमेडी फिल्‍म हैप्‍पी न्‍यू ईयर में भी दर्शकों को निराश नहीं किया। फिल्‍म 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल होने में कामयाब हुई थी। फराह खान के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 203 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

ये जवानी है दीवानी 

रिपोर्ट के अनुसार, अयान मुखर्जी की फिल्‍म ये जवानी है दीवानी में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 188.57 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्‍म के गाने भी सुपरहिट हुए थे।