शादी के चंद घंटे पहले दूल्हे के साथ हुआ ये हादसा,मातम में बदल गई खुशियां

कन्नौज. यहां तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के एक घर में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब दूल्हे की अपनी शादी से कुछ घंटे पहले ही मौत हो गई। बताया जा रहा है दूल्हा अपने बहनोई के साथ कपड़े लेने गया था। इसी दौरान सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई है। इस हादसे के बाद लड़का और लड़की वालों के घर में मातम पसर गया है। 

-जानकारी के मुताबिक, बेलामऊ सरैया गांव निवासी विशाल की शादी गुरुसहायगंज की रहने वाली रानी से रविवार यानी 18 फरवरी को होने वाली थी। 

-रविवार की शाम ही बारात जानी थी। बाराती तैयार हो रहे थे, घर में उत्सव का माहौल था। रिश्तेदार और करीबी बारात जाने के लिए घर पर पहुंच रहे थे। 

-इसी बीच दूल्हा विशाल अपने बहनोई श्यामसुन्दर और सुनील के साथ बाइक पर सवार होकर कपड़े और कुछ अन्य सामान लेने के लिए तिर्वा निकला था। 

-तीनों लोग बाजार का काम खत्म करके घर वापस हो रहे थे। इसी दौरान इन्दरगढ़ तिराहे के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार लोडर ने उनको टक्कर मार दी।

- बाइक पर बैठे विशाल सहित तीनों लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज ले गयी लेकिन तब तक विशाल की मौत हो चुकी थी।

-युवक की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी है।