इस म्यूजिशियन ने शेयर की अपने बेटे के साथ खूबसूरत फोटो

नई दिल्लीः म्यूजिशियन व भारतरत्न पं रविशंकर की बेटी अनुष्का शंकर ने अपने बेटे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, अनुष्का द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में से एक में वह ब्रेस्ट फीडिंग करती हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने अपनी तस्वीर के कैप्शन में साफ साफ लिखा है कि यह एक चमत्कार है जिसे मेरे शरीर ने पूरा किया है और इसलिए मैं गौरवान्वित महसूस करती हूं।

अनुष्का ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- आज से तीन साल पहले मैं इसी दिन दूसरी बार मां बनीं थी। यह एक चमत्कार है जिसे मेरे शरीर ने पूरा किया है और इसलिए मैं खुद का सम्मान करती हूं। मैंने अपनी आत्मा से वादा किया है और मैं आज मेरे बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं देती हूं और मैं खुद पर गर्व महसूस करती हूं। अनुष्का ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से एक तस्वीर उनके 3 साल के बेटे की है और एक तस्वीर उस वक्त की है जब वह प्रेग्नेंट थीं। 

एक तस्वीर में वह सितार बजाती हुई नजर आ रही हैं और उनका बेटा उनके साथ लेटा हुआ है और उसी के साथ एक तस्वीर में वह ब्रेस्ट फीडिंग करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें, अनुष्का की इस तस्वीर को कई लोग पसंद कर रहे हैं और कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।