अखिलेश यादव ने किया ट्वीट- 'BJP अगर नारी का सम्मान करती है तो नरेश अग्रवाल के खिलाफ कदम उठाये'

लखनऊ. सपा से जया बच्चन को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाए जाने से खफा राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने सोमवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को लेकर विवादित टिप्पणी की । जिसे लेकर लगातार विरोध जारी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा की है और बीजेपी से कड़ी कार्रवाई करने की अपील की है। 

क्या किया ट्वीट 

-अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा- 'श्रीमती जया बच्चन जी पर की गयी अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के श्री नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते है. ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है. भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाये. महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए'

क्या कहा था नरेश अग्रवाल ने 

-नरेश अग्रवाल ने कहा था कि - 'फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया, मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा.... इस बयान से पार्टी के लिए कुछ देर के लिए असहज स्थिति हो गई। विवाद बढ़ता देख नरेश अग्रवाल ने अपने बयान पर सफाई दी।

-बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब नरेश अग्रवाल ने ऐसी टिप्पणी की है। इससे पहले भी वह अपने ब्यानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं।