सपा में थे तो कहा था, व्हिस्की में बसें विष्णु, रम में श्रीराम..बीजेपी में आए तो बोले फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी

नई दिल्लीः नरेश अग्रवाल अपने बिगड़े बोल के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। सपा की ओर से राज्य सभा में बोलते हुए यही नरेश अग्रवाल ने कहा था कि व्हिस्की में बसें विष्णु, रम में श्रीराम, जिन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमान, बोलो सियावर रामचंद्र की जय। तब बीजेपी के सांसदों ने उनके बयान की तीखी आलोचना की थी। 

अब वही नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हो गए हैं लेकिन उनकी जुबां अभी भी नहीं बदली है। बीजेपी में आने के बाद भी उनका विवादित बयान देने का सिलसिला जारी है।

बीजेपी के नेताओं के साथ पीसी करते हुए नरेश ने कहा, फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया। मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा। मैं बीजेपी में कोई शर्त पर नहीं आया। कोई राज्यसभा टिकट की मांग नहीं है। 

सोमवार को दिल्ली में बीजेपी के कार्यालय में नरेश अग्रवाल वरिष्ठ बीजेपी नेताओं के बीच पार्टी में शामिल हुए। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के अलावा, पार्टी प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा के साथ -साथ कई और नेता मौजूद थे। बता दें कि नरेश अग्रवाल का सपा ने राज्यसभा का टिकट काट दिया है। इस बात से नरेश अग्रवाल नाराज बताए जा रहे थे। 

नरेश अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, नीतिन अग्रवाल पूर्व मंत्री और एमएलए मधु मिश्रा चेयर पर्सन हरदोई के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे।