आगरा के लोगों की मुराद हुई पूरी, सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट का हुआ शिलान्यास

आगराः काफी दिनों से आगरा के लोगों की चली आ रही मांग अब जल्द पूरी होने वाली है। प्रदेश सरकार ने आगरा में सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट बनाने को हरी झंडी दे दी है। इसको लेकर युद्धस्तर पर कार्य चल रहा है। बता दें कि प्रदेश सरकार की ओर से मलपुरा के गांव बल्हेरा में सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट बनने जा रहा है।

मलपुरा के बल्हेरा गांव में पहुंचे आगरा शहरी लोकसभा सीट से सांसद रामशंकर कठेरिया ने बताया कि प्रदेश सरकार के विकास नीति के तहत आगरा में सिविल टर्मिनल का निर्माण किया जा रहा है।

इससे विमानों की आवाजाही और भी आसान हो जाएगी। इस मौके पर महापौर नवीन जैन, अनिल चैधरी के अलावा भाजपा विधायक हेमलता दिवाकर और जी.एस. धर्मेश व अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।  

मौके पर मौजूद सभी ने विधिवत रूप से हवन-पूजन किया तो वहीं एससी आयोग के चेयरमैन प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया और महापौर नवीन जैन ने औपचारिक रूप से सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट का शिलान्यास किया।

बीजेपी नेताओं का कहना था कि पिछली सरकारों ने आगरा में विकास के लिए कुछ नहीं किया। जबकि उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार आने के बाद सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट बैराज और मेट्रो का रास्ता साफ हो गया है और जल्द ही इन सभी योजनाओं पर प्रदेश सरकार का कार्य होते दिखाई देने वाला है।

भूमि पूजन करने पहुंचे बीजेपी नेताओं का दावा है कि प्रदेश की सरकार आगरा में विकास की गंगा बहाने जा रही है और आगरा को बहुत कुछ मिलने वाला है।