कठुआ और उन्नाव गैंगरेप के विरोध में राहुल गांधी ने आधी रात को इंडिया गेट पर निकाला कैंडल मार्च, प्रियंका भी रहीं मौजूद

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर के कठुआ और उत्‍तर प्रदेश के उन्‍नाव में हुई गैंगरेप की घटनाओं के विरोध कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार की रात इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल हुए। 

-इस  दौरान राहुल गांधी ने कहा कि यह मार्च राजनीति करने के लिए नहीं है, यह देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अत्याचारों को रोकने के लिए है।

-उन्होंने कहा कि सरकार ऐसे मामलों में कुछ नहीं कर रही है। पीएम मोदी को महिलाओं को बचाने के लिए तुरंत काम शुरू करना चाहिए।

- इस कैंडल मार्च में अशोक गहलोत, अहमद पटेल, अंबिका सोनी, दिग्विजय सिंह, रणदीप सिंह सूरजेवाला, आरपीएन सिंह अौर गुलाम नबी आजाद समेत कई कांग्रेस लीडर मौजूद रहें। 

क्या कहा राहुल गांधी ने 

-राहुल गांधी ने कहा कि हम चाहते हैं कि सरकार इस पर कार्रवाई करें। यह एक राजनीतिक नहीं, बल्कि राष्ट्रीय मसला है,यहां पर सब पार्टी के लोग खड़े हैं। आप देख सकते हैं आम जनता और महिलाएं भी खड़ी हैं। हजारों लोग खड़े हैं। मेरा सिर्फ ये कहना है कि देश में जो हालात हैं। महिलाओं के खिलाफ जो अत्याचार हो रहे हैं। सरकार को उसके बारे में कुछ करना चाहिए।'

12 : 02 AM : प्रियका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा कैंडल मार्च में पहुंचे। 

11 : 58 PM : राहुल गांधी कैंडल मार्च में पहुंचे