20 माह बाद सोनिया गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली आ रही हैं, राहुल के साथ शामिल होंगी बैठक में

नई दिल्ली: कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के दो दिवसीय दौरे पर 17 अप्रैल को आ रही हैं। सोनिया गांधी का यह दौरा लगभग 20 माह बाद हो रहा है। यहीं नहीं इस दौरे में सबसे खास बात यह है कि सोनिया गांधी व उनके बेटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहली बार एक साथ अनुश्रवण समिति की बैठक में भाग लेंगे।
 
सोनिया गांधी 17 अप्रैल को शाम 6 बजे रायबरेली पहुचेंगी। साथ ही वह आईएमए के भवन का उदघाटन करेंगी। फिर 6.15 पर भुएमऊ गेस्ट हाउस में पहुंचकर जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों व वरिष्ठ कांग्रेसियो से मुलाकात करेंगी ।
 
इसी गेस्ट हाउस में राहुल गांधी भी अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे खत्म कर रात्रि विश्राम करेंगे। दौरे के दूसरे दिन सुबह 8.30 पर सोनिया गांधी के साथ राहुल गांधी विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिल्यान्यास करेंगे।
 
फिर 8.45 पर भुएमऊ गेस्ट हाउस पर आमजनता की समस्याएं सुनेंगी। भुएमऊ गेस्ट हाउस से सोनिया गांधी व राहुल गांधी साथ मे ही 10.45 पर डाकघर पासपोर्ट सेवा केंद्र का उदघाटन करेंगी।
 
तत्पश्चात 11.00 बजे कलेक्ट्रेट स्थित बचत भवन में जिला विकास समन्वय एवं अनुश्रवण समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगी यह बैठक इसलिए और खास है कि इस बैठक में पचली बार सोनिया गांधी के साथ राहुल गांधी भी शिरकत करेंगे।
 
बैठक के बाद 1.45 पर सोनिया व राहुल भुएमऊ गेस्टहाउस में लंच करेंगे और फिर 2.30 पर दिल्ली के लिए रवाना होंगी।