रेप और महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध पर सरकार को जगाने के लिए महिला कांग्रेसियों ने निकाला मार्च

वाराणसी. देश में लगातार महिलाओं के साथ उत्पीडन, अत्याचार एवं उन्नाव और कठुआ में हुए दुष्कर्म के विरोध में मंगलवार को कांग्रेस ने पूरे देश में कला दिवस मनाया।

वाराणसी में मैदागिन स्थित राजीव चौक से महिला कांग्रेस ने पूर्व महापौर प्रत्याशी शालिनी यादव के नेतृत्व में एक विरोध मार्च चौक थाने तक निकाला।  

उन्नाव में हुए रेप काण्ड और जम्मू कश्मीर के कठुआ में मासूम बच्ची से रेप और उसकी ह्त्या के बाद पूरे देश में जगह प्रदर्शन हुए।

इसी क्रम में आज कांग्रेस पार्टी पूरे देश में काला दिवस मनाकर अपना विरोध प्रकट किया।  वाराणसी में महिला कांग्रेस की सदस्यों ने अपनी बच्चियों के साथ एक विरोध मार्च कांग्रेस की पूर्व महापौर प्रत्याशी शालीनी यादव के नेतृत्व में निकला।

इस विरोध मार्च के सम्बन्ध में बोलते हुए एआईसीसी की सदस्य शालिनी यादव ने कहा कि पूरे देश में हो रहे महिलाओं के ऊपर अत्याचार के विरोध में आल इंडिया कांग्रेस ने पूरे देश में काला दिवस मनाया।

हम सभी महिला कार्यकर्ताओं ने एक विरोध मार्च निकला है क्योंकि सरकार मूक दर्शक बनकर खड़ी है सारे देश में अत्याचार, महिलाओं पर बढ़ गया है।  आज हम उस सरकार जो आँख और कान बंद किये हिया उसे जगाने के लिए यह विरोध किया गया।