चोरी करने के बाद चोर ने कारोबारी को किया फोन, कहा- भाई बहुत कमाते हो, मेरी दुआ लगेगी

आगरा. यूपी के आगरा में चोरी का एक गजब मामला सामने आया है। यहां एक चोर ने पहले कॉस्मेटिक कारोबारी के यहां से नकदी और जेवरात चुराए। फिर कारोबारी को फोन कर दुआएं दी। कारोबारी और चोर की बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। 

-दरअसल, यह पूरा मामला टेडी बगिया का है। यहां रहने वाले कास्मेटिक कारोबारी सत्यप्रकाश के यहां चोरी हुई। 

-चोरी करने के बाद चोर ने बीयर पीते हुए कारोबारी को फोन मिलाया और एक महिला ने फोन उठाया। इस पर चोर ने कहा कि आपकी दुकान से कुछ चीज ली थी मैंने तो सोचा आपको फोन कर बता दूं।

-चोर ने कहा कि आपकी दुकान में एक हजार के नोट की गड्ढी पड़ गई, वो मैंने ले ली है और मैं अपनी पत्नी के साथ घूमने जाएंगे। 

-इस पर महिला गुस्सा हो जाती है और चोर से कहती है कि भीख मांग लो चोरी क्यों करते हैं। 

-चोर : गुस्सा मत हो, हम भिखारी नहीं है, हम छिन के खाते हैं। इसके बाद फोन कोई युवक ले लेता है। 

-युवक चोर से कहता है कि तुम्हारी चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, तुम पकड़े जाओगे। 

-चोर युवक से कहता है- कहीं सीसीटीवी कैमरा नहीं है, मैंने हर जगह चेक किया है। किसी चौराहे पर कैमरा नहीं लगा है और इलाके में सीसीटीवी लगाने का ठेका भी मैंने ही लिया हुआ है। इसलिए मुझे पूरी जानकारी है। कहां सीसीटीवी है और कहां नहीं।  

इसके बाद कारोबारी फोन ले लेता है- इस पर चोर कहता है कि मैं तो बीयर पी राह हूं बैठकर.... जब मैं आया तो तुम तो सो रहे थे, इसलिए मैंने नहीं उठया। 

-कारोबारी चोर से नाम पूछता है तो कहता है- तुम हमें इतने अच्छे से जानते हो फिर भी नहीं पहचान रहे है,

-कारोबारी कहता है चोर से भाई तुम मेरे गुरु हो.... चोर कहता है कि तुम भी तो हमारे गुरु भाई हो....आजाओ संडे से तुम्हारे पैसे से ही पार्टी दूंगा। 

-कारोबारी- आज ही दे दो पार्टी

-चोर- हमारे पास एक ही बीयर, चोरी कारोबारी से पूछता है कि वैसे तो कोई दिक्कत नहीं, थोड़ा बहुत खा लेंगे, आदमी ज्यादा कमा ले तुम पैसे वाली फर्म हो.... गाड़ी दुकान, ऊपर वाले की दुआ से सबकुछ है तुम्हारे पास, मुझे कुछ नहीं चाहिए एक हजार रुपए चाहिए, हमारी दुआ लगेगे और पुन्य धर्म करते रहा करो जो तुम्हें दिक्कत न आए, तुम्हारी आदत अच्छी लगी हमकों ............