संजू' का टीजर रिलीज, हू-ब-हू संजय दत्त जैसे लग रहे हैं रणवीर कपूर Samachar Plus | मनोरंजन | 24 अप्रैल 2018

मुंबईः राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। अब तक संजय दत्त को लेकर फिल्म बनाने वाले हिरानी ने इस बार संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका रणवीर कपूर निभा रहे हैं।

इस बायोपिक फिल्म संजू का टीजर रिलीज हो गया है। मंगलवार को मुंबई में पूरे स्टारकास्ट की मौजूदगी में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। फिल्म का टीजर बहुत ही शानदार है।

ये संजय दत्त और रणबीर कपूर दोनों अभिनेताओं के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। इस ट्रेलर में संजय दत्त के ड्रग्स विवाद  से लेकर अफेयर तक सब कुछ देखने को मिलेगा।

मेकर्स ने बताया है कि फिल्म शुरू करने से पहले संजय दत्त से एक पेपर साइन कराया गया था कि ताकि उनके जिंदगी के हर पहलू को इसमें दिखाया जा सके।

टीजर रिलीज से पहले इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया गया। इस पहले पोस्टर में उनके पांच अलग-अलग अवतार देखने को मिले। इन पांचों अवतार में रणबीर कपूर बिल्कुल ही संजय दत्त के जैसे लग रहे हैं। 

ट्रेलर लॉन्च पर जब उनसे संजय दत्त के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो हिरानी ने कहा, मैंने संजय दत्त को वो सीन दिखाया जिसमें रणबीर कपूर ने मुन्ना भाई के रोल कर रहे हैं। उसे देखकर पहले तो संजय दत्त चुप रहे फिर कहा ये मेरे लिए गुड न्यूज नहीं है। संजय दत्त को रणबीर की एक्टिंग बहुत पसंद आई है।