अश्लील फोटो वायरल कर बीजेपी महिला कार्यकर्ता को संबंध बनाने का दबाव बना रहा था पार्टी का नेता

लखनऊ. सूबे की भाजपा सरकार महिलाओं की सुरक्षा के दावे को लेकर सत्ता में आ गई लेकिन अब अपनी ही पार्टी की महिलाओं की सुरक्षा कर पाने में नाकाम साबित हो रही है। तुषार साहू नाम के युवक पर एक महिला कार्यकर्ता ने उसकी अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। 

भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता ने बीते एक वर्ष से युवक द्वारा परेशान करने की शिकायत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर संघ प्रमुख मोहन भागवत तक से की लेकिन कोई भी कार्यवाही नहीं हुई। जिसके बाद बीती रात महिला ने नाका थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद ही आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

फिलहाल नाका थाने की पुलिस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।

बेशर्म युवक का नाम तुषार साहू है। यह पूर्व में भाजपा का कार्यकर्ता हुआ करता था। उसी दौरान तुषार ने महिला कार्यकर्ता के फोन को हासिल किया और महिला से ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। इस युवक की बातें सुनकर आपको यह जरा भी नहीं लगेगा कि इसको एक महिला के साथ गलत करने का जरा भी एहसास है। 

तुषार साहू ने महिला कार्यकर्ता की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और जबरन संबध बनाने का दबाव बना रहा था। इस मामले की शिकायत महिला कार्यकर्ता ने उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों सहित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और संघ प्रमुख से भी की लेकिन तुषार को सिर्फ पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

इसके बाद भी जब तुषार की हरकतें बन्द नहीं हुई तो महिला ने नाका थाने में इसकी लिखित शिकायत की जिसके बाद आरोपी युवक तुषार को पुलिस ने हिरासत में लिया और मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी में जुट गई।