'यह अखिलेश यादव की संस्कृति है', बंगले में तोड़फोड़ पर बोले योगी के मंत्री

बहराइचः सुप्रीमकोर्ट के आदेश के बाद पूर्व सीएम अखिलेश यादव की ओर से बंगला खाली करने के बाद वहां की हालत पर अब राजनीति तेज हो गई है।

अखिलेश यादव ने जहां बंगले का रिपेयर करने का खर्च उठाने की पेशकश की है, वहीं समाजवादी पार्टी ने पार्टी अध्यक्ष को बदनाम करने की साजिश करार दिया है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव पर आवास खाली करने से पहले काफी सामान हटाने और तोड़फोड़ का आरोप लग रहा है। तोड़फोड़ को लेकर सत्ताधारी भाजपा के नेता उनपर लगातार हमलावर दिखाई पड़ रहे हैं।

इसी कड़ी में प्रदेश के सहकारिता मंत्री ने उन पर जमकर निशाना साधा। सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी ने कहा कि  आवास में कई गयी तोड़फोड़ करना उनकी संस्कृति को बता दिया। 

प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि सुप्रीमकोर्ट की और से पूर्व मुख्यमंत्रियों को दिये गये सरकारी आवास को खाली करने के आदेश दिए गए थे।

इसके बाद जहां राजनाथ सिंह व कल्याण सिंह ने कोर्ट का सम्मान करते हुये तत्काल अपने बंगले खाली कर दिये। वहीं सपा के पूर्व सीएम ने सरकारी आवास खाली करने से पहले उसमे तोड़फोड़ कर काफी नुकसान किया। यह उनकी संस्कृति है। तोड़फोड़ में उनका विश्वास रहा है।