प्रेमिका को दगा देकर शादी करना पड़ा भारी, शिकायत पर अब खानी पड़ रही है जेल की रोटी

फर्रुखाबादः प्रेमी को दगा देकर दूसरी युवती से निकाह करना महंगा पड़ गया। निकाह के बाद बीवी के साथ घर पहुंचते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी के दगा देने से परेशान युवती ने प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की पुलिस से गुहार लगाई थी।

नेताओं और पुलिस की  इस मामले में पंचायत करने की सभी कोशिशें विफल हो गईं। फ़िलहाल प्रेमी निकाह के बाद सुहागरात भी नहीं मना सके और पहुंच गए जेल के सीखचों के पीछे।

कायमगंज कोतवाली क्षेत्र की एक युवती की प्रेम कहानी बहुत उलझाने वाली है। युवती के अनुसार बीते 10 वर्षों से उसका प्रेमी मोनिम पुत्र आसिफ उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता आ रहा था।

वह शादी करने का झांसा देता था। दस वर्ष गुजर जाने के बाद भी उसने विवाह नहीं किया। युवती ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने के लिए टाल- मटोल करती रही।

पुलिस की ढील का नतीजा यह हुआ कि युवक ने गुरसहायगंज जाकर दूसरी शादी कर ली। इस पर युवती ने कोतवाली जाकर फिर हंगामा किया। युवती ने बताया कि युवक उसके साथ पढ़ता था और 10 वर्षों तक उससे सम्बन्ध बनाकर शादी का झांसा देता रहा।

पानी सिर से ऊपर पहुंचने पर पुलिस हरकत में आई और युवक जैसे ही निकाह करके घर पहुंचा उसे पुलिस उसे पकड़कर कोतवाली ले आई और युवती के मुक़दमे में उसे जेल भेज दिया। पुलिस युवती का मेडिकल करा रही है।