बीजेपी नेता के होटल में चल रहा था जुआ, छापे में कई पकड़े गए, नेताजी को पुलिस ने छुआ तक नहीं

बांदाः यहां पुलिस ने एक होटल में संचालित नालबंद जुए का पर्दाफाश किया है। देर शाम भारी फ़ोर्स के साथ पुलिस ने शहर में बीजेपी के दिग्गज नेता के होटल में छापा मारकर होटल की आड़ में चल रहे जुआड़खाने का खुलासा करते हुए आधा दर्जन जुआरियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्ज़े से हज़ारो रुपये भी बरामद किये हैं। 

छापेमारी से होटल में हड़कंप मचा रहा और खुद उसी कमरे में मौजूद बीजेपी नेता ने मीडिया से भी बदसलूकी की। बीजेपी दिग्गज होटल मालिक मनोज जैन इसी होटल से अपना कैम्प कार्यालय भी संचालित करते हैं। 

शहर कोतवाली के मयूर टाकीज़ रोड पर देर शाम होटल तुलसी स्वरुप में पुलिस की अचानक छापेमारी से काफी देर तक हड़कंप मचा रहा। पुलिस ने सूचना के मुताबिक़ होटल के कमरा नंबर 104 खुलवाकर उसके अंदर जुआ खेल रहे आधा दर्जन लोगों को मय ताश की गड्डियों और 34000 हजार रुपयों के साथ गिरफ्तार किया।

कमरे के अंदर ही  होटल मालिक भाजपा व्यापार प्रकोष्ट संयोजक मनोज जैन भी निकले लेकिन सत्तापक्ष के दबाव में पुलिस ने उन्हें छुआ तक नहीं। वहीं बीजेपी नेता से जब मीडिया ने सवाल किया तो बौखलाए बीजेपी नेता मीडिया के कैमरे ही बंद करने की नसीहत देने लगे। यहीं नहीं कोतवाली लाये गए आरोपियों की पैरवी में भी कुछ बीजेपी नेता देर रात तक वहीं डटे रहे। 

इस मामले सीओ सिटी के जवाब में सत्तापक्ष का दबाव उन पर भी साफ़ तौर पर झलकता दिखाई दिया। सीओ साहब से जब होटल के मालिक का नाम पूछा गया तो होटल मालिक का नाम बताने के सवाल पर टाल मटोल करते दिखे।