सपा एमएलसी ने योगी के औरैया दोरे को जातिवाद और वर्गवाद बढ़ाने वाला बताया

औरेयाः सीएम योगी आदित्यनाथ का औरैया दौरा विवादों में आ गया है। समाजवादी पार्टी के एमएलसी और पूर्वमंत्री डॉ कमलेश पाठक ने सीएम योगी के दौरे को लेकर कई सवाल उठाते हुए कहा कि योगी और उनके अफसरों ने विपक्षी जनप्रतिनिधियों को सूचना न देकर विधायिका, संसदीय व्यवस्था और जनप्रतिनिधियों का अपमान किया है। यह विधायिका के विशेषाधिकार का भी हनन है। 

मुख्यमंत्री ने विधायकों के विशेषाधिकार का उलंघन किया है। इसके लिए वह नोटिस देंगे। एमएलसी डॉ पाठक ने कहा कि यह योगी की तानाशाही है।

उन्होंने योगी सरकार को छद्म सरकार बताते हुए कहा कि वह औरैया में विकास कार्यों की समीक्षा करने नहीं बल्कि जातिवाद, वर्गवाद, सम्प्रदायवाद को बढ़ावा देने के लिए कुछ लोगों की बैठक करने आये हैं।

जिसकी वजह से विपक्षी जनप्रतिनिधियों और मीडिया को सीएम के कार्यक्रम से दूर रखा गया। सपा एमएलसी डॉ कमलेश पाठक ने कहा कि आजादी के बाद ऐसा कभी नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि उनके विरोध करने से भयभीत सीएम के अफसरों ने आनन फानन में उन्हें सूचना तब दी जब सीएम का हेलीकॉप्टर जनपद में उतर चुका था। उन्होंने कहा कि वह विधान परिषद स्पीकर को आज ही विशेषाधिकार हनन की नोटिस देंगे और विधान परिषद में यह मामला भी उठाएंगे।